धोनी ने उठाई बंदूक, 30 सेकेंड में दागी 15 गोलियां

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कोई जोर नहीं है. बल्लेबाजी के दौरान लंबे-लंबे छक्के हो या फिर चीते की फूर्ती से विकेटकीपिंग करना धोनी सब में माहिर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर धोनी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं.

दरअसल धोनी इस वीडियो में शूटिंग करते नजर आ रहे हैं. शूटिंग रेंज में धोनी ने बंदूक से जिस तरह निशाना लगाया है वो काबिले तारीफ है. लगभर 30 सेकेंड के इस वीडियो में धोनी ने 15 फायर किए हैं. इस दौरान धोनी के कुछ निशाने को छोड़कर बाकी सभी टारगेट पर जाकर लगे.

धोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'एड शूट करने से कहीं ज्यादा मजा इस शूटिंग में आता है.'

 

Shooting gun is so much more fun than shooting ads

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेल रहे हैं. इसके बावजूद धोनी ने निशानेबाजी के लिए वक्त निकालकर अपने शौक को पूरा किया.

निशानेबाजी के अलावा धोनी को बाइक राइडिंग और घुड़सवारी करना भी पसंद है. धोनी अक्सर इस तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

दो साल बाद धोनी की कप्तानी में आईपीएल में वापसी करने वाली सीएसके की टीम ने सीजन-11 धमाकेदार प्रदर्शन किया है. टूर्नामेंट में खेले गए अबतक दो मैचों में धोनी की टीम ने दोनों में जीत दर्ज की है.

सीएसके का अगला मुकाबला आर अश्विन की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है.

 

और खबरें पढ़ें