WATCH: जब बीच मैच के दौरान पापा धोनी से मिलने की जिद करने लगी जीवा

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के 12वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने-सामने थी. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने तूफानी पारी खेली. धोनी ने 44 गेंद में नाबाद 79 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए. धोनी की ये पारी उनके आईपीएल करियर की सबसे बड़ी पारी है. धोनी के इस मैच को देखने उनकी बेटी जीवा भी मौजूद थी.

पापा धोनी के खेल को स्टेडियम से देख रही जीवा ने अचानक ही पापा को हग करने की जिद कर डाली. धोनी मैदान पर थे और जीवा जानती थी कि वो मैदान पर नहीं जा सकती लेकिन वीडियो बनाने वाले शख्स को कह रही थी कि वो मैदान पर जाएं क्योंकि उन्होंने चेन्नई की जर्सी पहनी थी. जीवा बार-बार पापा को बुलाने के लिए कह रही थी. मैच के बाद धोनी ने जीवा  वीडियो इस्टाग्राम पर अपलोड किया.

 

When Ziva wanted to give a hug to papa during the match

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

हालाकि धोनी ने जीवा की ये मांग मैच के बाद पूरी की. मैच के बाद हार और पीठ दर्द को भूलाते हुए धोनी को जीवा के साथ मैदान पर घूमते देखा गया. धोनी ने जीवा को अपनी गोद में उठा रखा था.

 

आपको बता दें कि आईपीएल 11 के 12वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 198 रनों का मुश्किल लक्ष्य रखा था, जवाब में सीएसके पांच विकेट खोकर 193 रन ही बना सकी. मैच में धोनी का जलाव रहा उन्होंने पीठ दर्द को पीछे छोड़ते हुए अंत तक जीत की कोशिश की. लेकिन वो नाकामयाब रहे और टीम को दो मैच के बाद सीजन में पहली हार मिली.

और खबरें पढ़ें