WATCH: मैच के बीच अनुष्का शर्मा ने विराट को दी 'फ्लाइंग किस'

नई दिल्ली: बीती रात इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और प्रीति जिंटा की किंग्स एलेवेन पंजाब के बीच लास्ट ओवर थ्रिलर खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की खूबसूरत वाइफ अनुष्का शर्मा भी वहां मौजूद रहीं.

इस दौरान अनुष्का शर्मा अपने पति विराट की हौसला अफजाई करती दिखाई दीं.

इससे पहले हमने आपको जानकारी दी थी कि मैच के बाद एक-दूसरे से मिलने के लिए विराट-अनुष्का ने फोन पर बात की और इशारो में एक-दूसरे को मिलने के लिए बुलाया. लेकिन मैच के दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब अनुष्का अपने हसबैंड के प्रदर्शन से इतना इम्प्रेस हो गई कि उन्होंने उन्हें मैदान पर ही फ्लाइंग किस दे दी.

मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के 18वें ओवर में क्रिस वोक्स की गेंद पर जैसे की कप्तान विराट ने एंड्र्यू टेय का कैच लपका, उनकी खूबसूरत वाइफ अनुष्का ने उन्हें पवेलियन से ही फ्लाइंग किस दे दी. जिसके बाद विराट के चेहरे पर एक अलग ही खुशी नज़र आई. 

इसी मैच के दौरान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली, अनुष्का शर्मा से स्टैंड्स में फोन पर बात करते दिख रहे हैं. मैच के बाद का ये वीडियो देखकर लग रहा है मानो दोनों एक दूसरे से मिलना चाह रहे हों लेकिन इनकी बीच की ये दीवार सच में इसकी सबसे बड़ी रूकावट है.

आपको बता दें कि आईपीएल में हुए इस मुकाबले को विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन उनकी टीम ने पंजाब को 4 विकेटों से हराकर मैच पर अपना कब्जा कर लिया.

और खबरें पढ़ें