इटली में शादी रचा सकते हैं विराट-अनुष्का: सूत्र

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक विराट अनुष्का की शादी देश से बाहर इटली में 9 से 11 दिसंबर के बीच में हो सकती है, हालांकि इस खबर को लेकर विराट और अनुष्का की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. खबरों की माने तो गुरुवार को कोहली इटली के लिए रवाना हो सकते हैं. हालांकि अनुष्का के प्रवक्ता ने पीटीआई से कहा, ‘‘शादी की अफवाहों में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है. ’’ अक्तूबर में एक अखबार ने खबर छापी थी कि दोनों इटली में शादी कर सकते हैं.

आपको बता दें कि विराट कोहली ने बीसीसीआई से एक महीने की छुट्टी ली है. कोहली श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगें.

विराट और अनुष्का की शादी में परिवार के कुछ करीबियों को ही न्योता दिया गया है.

विराट-अनुष्का की शादी की खबरों पर इस बात से भी मुहर लगती है कि इससे पहले न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान भी कोहली ने बीसीसीआई को छुट्टी के लिए अर्जी दी थी लेकिन श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए उन्हें छुट्टी नहीं मिल पाई थी.

विराट और अनुष्का की शादी की खबरों को लेकर लंबे समय से अफवाहें उड़ती रही हैं. लेकिन अब उनकी शादी तय मानी जा रही है. दोनों चार साल पहले एक एड फिल्म के जरिए मिले थे. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई, फिर प्यार और अब ये कपल शादी करने जा रहा है.

और खबरें पढ़ें