IPL 2018: हार के बावजूद धोनी ने बना डाला 11 सालों में अपना सबसे बड़ा स्कोर

नई दिल्ली: कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की शानदार 79 रनों पारी के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग 11वें जीत की हैट्रिक नहीं लगा पाई. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने तीसरे मैच में सीएसके की टीम चार रनों से हार गई.

लेकिन बीती रात जिस भी क्रिकेट फैन ने सीएसके और किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला देखा वो एक बार फिर से धोनी का कायल हो गया. जी हां, कल रात भले ही चेन्नई की टीम को हार मिली हो लेकिन धोनी ने जिस अंदाज़ में पारी खेली उसने लाखों क्रिकेट फैंस की उनके प्रति दीवानगी को एक बार फिर से ज़िंदा कर दिया.

धोनी ने कल रात अपनी 79 रनों की पारी में छह चौके और पांच छक्के लगाए. इसके साथ ही उन्होंने कल रात आईपीएल इतिहास में अपना सबसे बड़ा स्कोर बना दिया. इससे पहले आईपीएल में एमएस धोनी का सर्वाधिक स्कोर 70 रन था. जो कि साल 2011 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आया था. यानि पूरे छह साल बाद एक बार फिर से धोनी ने अपने बल्ले की धमक फैंस को सुना दी.

धोनी ने कल रात 44 गेंदों में ये पारी खेली. जिसमे उनका स्ट्राइक रेट 179.54 का रहा.

आईपीएल सीज़न 11 के अपने तीसरे मैच में हार का स्वाद चखने वाली सीएसके का अगला मुकाबला 20 अप्रेल को चेन्नई में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है. वहीं जीत के साथ आगे बढ़ी किंग्स इलेवन पंजाब की अगली टक्कर 19 अप्रेल को हैदराबाद के साथ है.

और खबरें पढ़ें