सचिन की बेटी को तंग करने वाला हुआ गिरफ्तार, दे रहा था किडनैप करने की धमकी

सारा को 20 बार किया फोन

शादी के लिए किडनैप करना चाहता था - क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के मिदनापुर का एक युवक सारा को बार-बार फोन करके परेशान कर रहा था और सारा से शादी करना चाहता था.

खबरों मुताबिक युवक ने सारा को कई बार फोन किया, भद्दे कमेंट किए इतना ही नहीं वो सारा को किडनैप करने की धमकी भी दे रहा था. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक के परिवार का कहना है कि उसका मानसिक संतुलन सही नहीं है.

आरोपी युवक देवकुमार मैती बंगाल के ईस्ट मिदनापुर जिले के महिषाडल इलाके का रहने वाला है. मुंबई पुलिस ने शनिवार की रात महिषाडल से युवक को गिरफ्तार किया.

देवकुमार मैती ने पुलिस को बताया कि, "मैंने पहली बार उसे टीवी पर देखा था, मैच के दौरान वो पवेलियन में बैठी थी. उसे देखते ही मुझे प्यार हो गया. मैं उससे शादी करना चाहता हूं, मैंने सारा का नंबर कहीं से हासिल किया और लगभग 20 बार कॉल किया. मैंने उसे कभी सामने से नहीं देखा है."

पुलिस को मैती के मोबाईल में सारा का नंबर उसकी पत्नी के नाम से सेव किया हुआ था. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी युवक के पास सारा नंबर कैसे आया.

वहीं युवक के परिवार वालों का कहना है कि युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है. पुलिस अब उसका मेडिकल टेस्ट करवाएगी ताकि उसके मानसिक स्थिति का पता चल सके. परिवार वालों का कहना है कि मैती का 8 साल से इलाज चल रहा है. सारा तेंदुलकर ने युवक के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी थी.

और खबरें पढ़ें